15.1 C
Delhi
शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

आदिपुरुष’ के नये पोस्टर पर फिर हुआ बवाल, ट्रोलर्स ने खूब खिंची स्टार कास्ट की टांग ?

मौजूदा समय में जहां फिल्में चलने से ज्यादा फ्लॉप हो रही हैं वहीं रामायण पर बेस्ट मोस्ट अवेटेड माइथोलॉजिकल फैंटसी फिल्म ‘आदिपुरुष’ काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास भगवान श्रीराम की भूमिका निभाने वाले हैं, वहीं इस फिल्म में कृति सेनन माता सीता का किरदार निभाएगी।

इसके अलावा बॉलावुड अभिनेता सैफ अली खान इस फिल्म में रावण के किरदार में दमदार एक्टिंग करते नजर आएंगे। अगर फिल्म मेकर की बात करें तो इसे बनाया है ओम राउत ने लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है क्योंकि किसी को भी इस फिल्म का ट्रेलर खास पसंद नहीं आया।

लेकिन इन सबके बीच अब एक बार फिर से आदिपुरूष का एक नया पोस्टर जारी किया गया है जिसके सामने आते ही ये पोस्टर ट्रोलर्स की भेंट चढ़ गया। इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है।

Table of Contents

Advertisement

‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज ?

बता दें कि फैंस के दिलों में बसे विरोध को दूर करने के लिए मेकर्स ने रामनवमी के अवसर पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में राम के रूप में प्रभास, माता सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और हनुमान जी के रूप में देवदत्त नाग नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में भगवान श्रीराम के चरित्र को दिखाया गया है कि धर्म के रास्ते चलते हुए कैसे भगवान श्रीराम ने विजय प्राप्त की। बता दें कि इस पोस्टर के साथ लिखा गया कि मंत्रों से बढ़ा सिर्फ एक ही नाम है और वह है भगवान श्रीराम।

ट्रोलर्स की भेंट चढ़ा नया पोस्टर ?

आदिपुरूष का नया पोस्टर

ये भी पढ़े फाइनली रिलीज की तरफ बढ़ रही Gadar 2, जानिए कब होगा…

भले ही मेकर्स ने सोच समझकर इस पोस्टर को जारी किया लेकिन फिर भी ये ट्रोलर्स के निशाने चढ़ गया है। इस पोस्टर को ट्रोल करते हुए लिखा जा रहै है कि यह फिल्म हिंदू संस्कृति का अपमान है, वहीं एक यूजर का कहना है कि लिखवा लो ये फिल्म फ्लॉप होकर ही रहेगी।

वहीं लक्ष्मण जी के कपड़ों पर बात करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मेकर्स को शर्म आनी चाहिए लक्ष्मण जी को लेदर पहने हुए दिखाया जा रहा है। इसके अलावा कृति सेनन का मजाब बनाते हुए एक यूजर ने लिखा कि क्या मजाक है ये कृति सीता माँ के किरदार में जरा भी नहीं जच रही।

आखिर कब रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’ ?

बताते चलें कि इस नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। अगर बात करें इस फिल्म की रिलीज की तो ये आपको आने वाली 16 जून 2023 को अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में देखने को मिल जाएगी। अब फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है या फिर ये फिल्म हिट होती है या फिर फ्लॉप ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

ये भी पढ़े क्या बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाई अक्षय कुमार की…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles