43.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

गिरफ्तारी की खबरों के बीच एक बार फिर अमृतपाल सिंह ने किया वीडियो जारी, कहा गिरफ्तारी से मुझे डर नहीं लगता ?

देश के अन्य मुद्दे एक तरफ और अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी दूसरी तरफ यही हाल हो गया है मौजूदा समय में भारत का क्योंकि भगौड़ा अमृतपाल सिंह पुलिस के हाथ तो आ नहीं रहा और रोज एक नई वीडियो भेज देता है।

इसी बीच एक बार फिर से अमृतपाल सिंह ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उसने पंजाब पुलिस को खुला चैलेंज दे दिया। अमृतपाल सिंह ने कहा कि वो भागने वालों में से नहीं है और ना ही वो उन लोगों में से है जो विदेश में छुपे बैठे हैं।

अमृतपाल सिंह का कहना है कि वो गिरफ्तारी से नहीं डरता बस उसकी कुछ शर्तें हैं जो कि अगर प्रशासन मान ले तो वह अपनी गिरफ्तारी देने के लिए पुरी तरह से तैयार है। अमृतपाल सिंह का कहना है कि उसे भगौड़ा कहना बंद किया जाए और उसके केश कत्ल करवाने वाली खबर भी झूठी है।

अमृतपाल सिंह का कहना है कि जब वह सामने आएगा तो बैसाखी पर सरबत खालसा बुलाए जाए, उसने कहा कि मैं गिरफ्तार होने से डर नहीं रहा हूँ बस बगावत के रास्ते पर निकल पड़ा हूँ इसलिए कुछ मुश्किलें आ रही है।

Advertisement

इससे पहले भी अमृतपाल सिंह की एक ऑडियो वायरल हुई थी जिसमें वो आत्मसमर्पण से मना करता हुआ नजर आया था और फिर एक बार उसकी वीडियो वायरल हुई जिसमें वो बार-बार सरबत खालसा को बुलाने की मांग कर रहा है।

Table of Contents

पहले भी जारी कर चुका है वीडियो ?

अमृतपाल सिंह

ये भी पढ़े रामनवमी में मंदिर के अंदर बड़ा हादसा, छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग उसमें गिरे

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उसने अपनी वीडियो जारी की है इससे पहले भी अमृतपाल सिंह के सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला गया था, जिसमें अमृतपाल सिंह ने सिखों के सर्वोच्च निकाय के जत्थेदार को समुदाय से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बुलाने के लिए आग्रह किया था।

इस वीडियो में अमृतपाल सिंह ये भी कहता हुआ नजर आया था कि इस समय मुद्दा केवल उसकी गिरफ्तारी का नहीं है बल्कि सिखों के हकों का है।

पुलिस अमृतपाल को गिरफ्तार करने के लिए लगातार कर रही प्रयास ?

बताते चलें कि पुलिस इन वीडियो को नजरअंदाज करते हुए अमृतपाल सिंह की तलाश में लगी हुई है। इस बीच पुलिस ने होशियारपुर गांव और आस-पास के कई इलाकों में अमृतपाल सिंह की तलाशी के लिए अभियान शुरू किया था।

इस दौरान पुलिस ने घर-घर जाकर तलाशी अभियान चलाया था लेकिन फिर भी अमृतपाल सिंह पुलिस के हाथ नहीं लग पाया।

ये भी पढ़े अपनी गिरफ्तारी के लिए अमृतपाल सिंह ने रखी 3 मांग, जानिए क्या है उसकी मांग ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles