24 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

रामनवमी में मंदिर के अंदर बड़ा हादसा, छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग उसमें गिरे

नई दिल्ली : देश भर में रामनवमी के अवसर पर जोर सोर से मंदिरों में पूजा की जा रही है, तो कहीं भगवान राम की यात्रा निकाली जा रही है। वहीं इस खुशी के अवसर पर इंदौर से एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आ रही है। रामनवमी के अवसर पर इंदौर के पटेल नगर इलाके में स्थित श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर की अचानक छत धंसने से 25 लोग मंदिर की बावड़ी में जा गिरे है। इसके बाद से ही इन लोगों का बचाने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के काफी देर बाद तक भी एंबुलेंस, फायर बिग्रेड और 108 की गाड़ियां नहीं पहुंची थी। जब तक वहां के लोगों ने ही बावड़ी में गिरे लोगों को बहार निकालने का कोशिश की। अब तक लगभग 10 लोगों को निकाल लिया गया है।

आपको बता दें, श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर की अचानक छत धंस गई और वहां समय पर स्थित लोग उसमें जा गिरे। जानकारी के मुताबिक, जब छत धंसी तब मंदिर में हवन किया जा रहा था और लोग छज्जे पर ही बैठे थे। ऊपर की जमीन नीचे धंस गई और 25 से ज्यादा लोगों के गिरने की आशंका की जा रही है। वहीं लोगों की मदद के लिए स्थानिय लोग सामने आए और वहां से करीब 10 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।

ये भी पढ़े अमेरिका के स्कूल में हुए दर्दनाक हमले में 6 लोगों की मौत, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

मौके पर मौजूद पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर और पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि, पुलिस ने बचाव और राहत कार्य शुरू कर दिया है, मंदिर में मौजूद लोगों को और पुजरियों को बहार निकाल लिया गया है। साथ ही एंबुलेंस भी पहुच गई है और घायलो को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। लेकिन अब तक इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया है कि अब तक बावड़ी में गिरे लोगों की स्थिति क्या है। जैसे तैसे करके उन्हें बहार निकाले जाने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़े अपनी गिरफ्तारी के लिए अमृतपाल सिंह ने रखी 3 मांग, जानिए क्या है उसकी मांग ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles