21.1 C
Delhi
शनिवार, जनवरी 28, 2023

बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस का तोड़ दिया जबड़ा, बॉयफ्रेंड ने किया यौन शोषण और जान से मारने की दी धमकी

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी को स्त्री और गंदी बात में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने भी MeToo को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने भी अपनी आपबीती सुनाई है। एक बार फिर उन्होंने अपने साथ होने वाले घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न पर बात की हैं।

फ्लोरा सैनी ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के उस बुरे दौर को याद किया है। दरअसल उनके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ मारपीट की थी। फ्लोरा के साथ जो हुआ ये सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फ्लोरा ने मीटू के दौरान जब ये खुलासा किया था तो इससे सब चौंक गए थे। फ्लोरा का लिवइन पार्टनर उन्हें सेक्शुअली अब्यूज करता था। एक बार तो वो बाल-बाल बची थी। उनका पार्टनर तो उन्हें मार ही डालने वाला था। इतना ही नहीं उसने एक्ट्रेस को धमकी भी दी थी कि अगर वो उसे छोड़ कर गईं तो उनके पेरेंट्स को मार देगा।

flora saini

 ये भी पढ़े  Shraddha Murder Case: श्रद्धा ने हत्या से ठीक पहले दोस्त को…

बॉयफ्रेंड ने ऐसे किया प्रताड़ित-

फ्लोरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए घर छोड़ दिया था। उनका बॉयफ्रेंड एक फिल्म प्रोड्यूसर है। उनके बॉयफ्रेंड ने उनसे कहा था कि वो साबित करें उससे कितना प्यार करती हैं। शुरुआत में फ्लोरा का बॉयफ्रेंड इतना स्वीट था कि पेरेंट्स भी उसकी सच्चाई देख नहीं पाए। जब वह उसके साथ रहने के लिए अपना घर छोड़ आई थी। उसके साथ एक हफ्ते रहने के बाद उन्हें उसकी सच्चाई का पता चल गया था।उसके बॉयफ्रेंड ने फ्लोरा की पिटाई कर दी थी। वो ये भी नहीं समझ पाई थी कि उसने आखिर ऐसा क्यों किया था। वो तो एक अच्छा इंसान था। इतना ही नहीं उसने फ्लोरा से उसका फोन तक छीन लिया था। ताकि फ्लोरा किसी से बात न कर पाएं और किसी को इस बारें में न बता पाएं। उसने एक्ट्रेस के माता-पिता को मारने खी भी धमकी दी थी।

इतना मारा कि उनका जबड़ा टूट गया-

फ्लोरा को उसके बॉयफ्रेंड ने एक रात इतना मारा कि उसका जबड़ा टूट गया। फ्लोरा को उस वक्त अपनी मां की कही एक बात याद आईं कि जब भी किसी ऐसे सिचुएशन में फंस जाओ, तो ये मत सोचो कि तुम्हारे पास पैसे नहीं है, कपड़े नहीं हैं, बस वहां से भाग जाओ। फ्लोरा ने वही किया, वो वहां से भागकर सीधा अपने घर पहुंच गई।

जिसके बाद वो अपने पेरेंट्स के साथ बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट करने पहुंचीं थी, लेकिन उसके बॉयफ्रेंड के कहने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। बाद में फ्लोरा ने किसी तरह कम्प्लेंट फाइल करवाई थी।

 ये भी पढ़े  श्रद्धा मर्डर केस: प्रेमिका की हत्या कर शव के किए…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles