24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर: आमिर खान ने आईपीएल 2022 फाइनल से पहले रखा लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर का प्रिव्यू

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा जिसका ट्रलेर आईपीएल 2022 फाइनल में रिलीज होना है। आमिर खान जिसके लिए काफी उत्साहित हैं। उनका उत्साह आज मुंबई में आयोजित लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर प्रिव्यू में स्पष्ट हो गया, जहां आमिर ने मीडिया कर्मियों के साथ पानीपुरी का आनंद लिया है। ट्रेलर प्रीव्यू में मौजूद महिलाओं के साथ सुपरस्टार पानीपुरी का स्वाद चखते नजर आ रहे हैं। आमिर ने मीडिया का अभिवादन किया और उन्हें कार्यक्रम का हिस्सा भी बनाया। करीना कपूर खान, आमिर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह सटारर फिल्म अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। वहीं एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने पटकथा लिखी है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा किया गया है। 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप से प्रेरित, जो स्वयं विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, फिल्म में आमिर खान करीना कपूर और नागा चैतन्य मूख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

आमिर खान ने शनिवार को शहर में एक ट्रेलर प्रिव्यू की मेजबानी करके लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ के लिए सभी को उत्साहित कर दिया। प्रिव्यू में वो स्टाइल में पहुंचे है। तस्वीरों में वह ट्रेलर की स्क्रीनिंग के लिए मौजूद सभी महिलाओं के साथ पानी पुरी का मजा लेते नजर आ रहे हैं। आमिर सफेद टी-शर्ट में हरेम पैंट और उसके ऊपर गुलाबी रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे ब्राउन बूट्स और अपने कूल ग्लासेज के साथ टीमअप किया है।

पिछले कुछ दिनों से, आमिर खान स्टार स्पोर्ट्स सोशल मीडिया हैंडल पर इरफान पठान और हरभजन सिंह के साथ लाल सिंह चड्ढा का प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने घोषणा की थी कि वह आईपीएल 2022 के फाइनल मैच की पहली पारी के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे। तब से, प्रशंसक फाइनल मैच के साथ-साथ आमिर की फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म के पिछले गाने मैं की करन और कहानी फैंस के बीच हिट रहे हैं। अब, सभी की निगाहें उस ट्रेलर पर हैं जो कल आईपीएल 2022 के फाइनल में प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े – द ग्रे मैन ट्रेलर: रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और धनुष का ट्रैलर में दिखा एक्शन अवतार

ये भी पढ़े – लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने स्पेशल वीडियो के जरिए बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

ये भी पढ़े – केवल 42 दिनों में पूरी हुई Prithviraj की शूटिंग, जानें फिल्म से जुड़ी रोचक बातें

ये भी पढ़े – Mika Di Vohti:नेशनल टेलीविजन पर Mika Singh रचाएंगे शादी, प्रोमो हुआ रिलीज, देखें वीडियो

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles